-->
Drop Down MenusCSS Drop Down MenuLalawasiya

Latest News

Welcome to www.lalawasiya.com

लालावास क्रिकेट टीम का एक और बड़ा धमाका...

लालावास की क्रिकेट टीम ने फिर से एक बार अपना जौहर प्रस्तुत करते हुए समस्त क्रिकेटप्रमियों व विरोधी टीमों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। सूत्रों के मुताबिक 2017 में ही लालावास की क्रिकेट टीम काकड़ौली हुक्मी तथा लालावास के बाद बाबरवास में अव्वल प्रर्दशन करते हुए लगातार तीसरी प्रतियोगिता अपने नाम की। इससे पहले 2016 में भी लालावास की टीम द्वारका में भी प्रथम स्थान प्राप्त कर 21000 रूपये की नकद राशि से सम्मानित हो चुकी है।
बाबरवास क्रिकेट दौरे में लालावास की टीम का प्रर्दशन...
बाबरवास में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में कप्तान सोनू शर्मा की अगुवाई में लालावास की टीम भी अपनी किस्मत आजमाने हेतू बाबरवास पहुँची। 
अपने पर्दापर्ण मुकाबले में खैरपुरा की टीम को एकतरफा हराते हुए दुसरे चरण में प्रवेश किया। इस मुकाबले में विरेन्द्र शर्मा (5 विकेट) को मैन ऑफ दा मैच चुना गया। 
दुसरे चरण के मुकाबले में कारी तोखा को मात देते हुए लालावास की टीम तीसरे चरण में पहुँची। कारी तोखा के साथ मुकाबले में प्रवेश शर्मा ने 38 रन बनाकर मैन ऑफ दा मैच अपने नाम किया। 
तीसरे चरण का मुकाबला देवराला के साथ हुआ जिसमें लालावास की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवरों में 114 रन बनाए। सुनील शर्मा ने इस मुकाबले में 53 रन की धुआंधार पारी खेली और मैन ऑफ दा मैच प्राप्त किया। इसी मुकाबले में भुपेन्द्र शर्मा ने विकेट जबकि सुनील शर्मा ने छक्कों की हैट्रिक लगाई जिससे उन्हें आकर्षक पुरूस्कार भी दिया गया। इसी ंजीत के साथ लालावास की टीम ने प्री-क्वाटर्र फाइनल में प्रवेश किया। 
प्री-क्वाटर्र फाइनल में लालावास की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बनाए व 23 रन से बलियाली की टीम के विरूद्ध जीत हासिल की। इस मुकाबले में भुपेन्द्र शर्मा 40 रन की नाबाद पारी खेली और मैन ऑफ दा मैच रहे। अंततः जीत का सिलसीला जारी रखते हुए लालावास की टीम सेमीफाइनल में पहुँची।
निर्धारित 10 ओवरों के मुकाबले में जुई खुर्द के विरूद्ध सेमीफाइनल मुकाबले में लालावास की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 112 रन बनाए। जवाब में जुई की टीम 82 रन पर ही ढेर हो गई। इस मुकाबले में सोनू शर्मा ने मैन ऑफ दा मैच प्राप्त किया। जीत के इस सफर की बदौलत व संघर्ष कायम रखते हुए लालावास की टीम फाइनल में पहुँच गई। 
लालावास की टीम ने फाइनल मुकाबले में निर्धारित 12 ओवरों में बाबरवास के विरूद्ध अनील शर्मा फौजी ने 52 रन की विजयी पारी के बलबूते पर लालावास की टीम को 101 रन तक पहुँचाने में अपना अहम सहयोग दिया। अपनी इस धुंआधार पारी में अनील फौजी ने 4 छक्कों के साथ-साथ 5 चौकें भी लगाए। लालावास की टीम ने बाबरवास की टीम को 113 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में बाबरवास की टीम केवल 97 रन ही बना पाई। बाबरवास की टीम का प्रर्दशन भी काफी सराहनीय रहा। फलस्वरूप बाबरवास की टीम को बाबरवास की ही सरजमीं पर पछाड़ते हुए लालावास की टीम ने इस प्रतियोगिता को अपने नाम कर लिया।
 लालावास की टीम को 21000 रूपये की नकद राशि व ट्राफी के साथ सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में सोनू शर्मा को बतौर मैन ऑफ दा सीरीज से नवाजा गया।
इस प्रतियोगिता में लालावास की टीम के बल्लेबाजी कोच मास्टर विनोद रंगा व गेंदबाजी कोच मास्टर दिनेश कौशिक ने भी हार्दिक बधाई देते हुए इसका पुरा श्रेय लालावास के समस्त ग्रामवासियों को दिया जिनके मार्गदर्शन के परिणामस्वरूप आज इस मुकाम को हासिल कर पाए। लालावास की टीम द्वारा बाबरवास में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन से खुश होकर लालावास के प्रेरणास्त्रोत डप्युटी कमाडेंट वेदपाल सिहँ ने 2100 रूपये की नकद राशि से खलाड़ियों का हौसला बढाया और भविष्य में इससे भी बेहतरीन प्रदर्शन करने और लालावास का नाम रोशन करने की कामना की।
लालावास की इस होनहार टीम में कप्तान सोनू शर्मा, सुनील शर्मा, भुपेन्द्र शर्मा, अनील शर्मा, सोनू शर्मा, विशाल बंसल, नरेश शर्मा, प्रवेश शर्मा, विरेन्द्र शर्मा, नवीन शर्मा, व धर्मेन्द्र शर्मा शामिल है।  
अधिक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाईक किजिए और हमारे साथ बने रहिए। अभी तुरंत यहाँ क्लिक किजिए.....
                                                                    https://www.facebook.com/lalawasiya