Thursday, February 16, 2017


स्व. मोहित बंसल क्रिकेट चैंपियनशिप कप 2017 का हुआ शानदान आगाज...

लालावास में हर वर्ष की भांति आज 16 फरवरी को खेल परिसर लालावास में हर्शोल्लास के साथ शुभांरभ हुआ। लालावास के खेल परिसर में सुबह से ही चहलकदमी देखने को मिली। स्व. मोहित बंसल की एकमात्र बहन प्रिया बंसल ने शुभारंभ किया। मुख्यातिथी श्री शेरसिंह जालोडिया के सुपुत्र अनील कुमार ने भी प्रथम गेंद खेलकर इस प्रतियोगिता के मैच का श्री गणेश किया। अनील कुमार ने 11000 रूपये की नकद राशि देकर युवा विकास मंडल को प्रोत्साहित किया। ग्राम लालावास के ग्रामवासियों ने भी उम्मीद से ज्यादा सहयोग देते हुए इस प्रतियोगिता को और भी आगे बढ़ाने में सहयोग किया।
पर्दापर्ण मैच में सराहनीय जीत से लालावास की टीम पहुँची दुसरे चरण में...
लालावास में इस प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच लालावास व मन्सरवास की टीम के बीच हुआ जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए लालावास के टीम ने 62 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मन्सरवास की टीम 57 रन पर ही ढेर हो गई। लालावास की टीम की तरफ से विशाल ने 3 छक्कों की मदद से 20 रन का बनाए, जबकि मैन ऑफ दा मैच रहे विरेन्द्र शर्मा ने मन्सरवास की टीम के 5 विकेट झटककर लालावास की टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। इस प्रतियोगिता के प्रथम पर्दापर्ण मैच में मन्सरवास पर जीत के साथ ही लालावास की टीम प्रथम चरण पार कर दुसरे चरण में पहुँच गई।
गाँव लालावास से लाटा परिवार ने 5100 रूपये, विजय सेठ ने 5100 रूपये, सुरजन गोधड़िया परिवार से 5100 रूपये, सुरेन्द्र शर्मा ने 4100 रूपये, पुर्णमन सेठ व सुरेन्द्र (लीला) ने 2100 रूपये, संजय वर्मा, दुर्जन मास्टर, मदन वर्मा, ताराचंद सेठ, व विनोद सेठ ने 1100-1100 रूपये देकर युवा विकास मंडल लालावास का अन्नय सहयोग दिया। युवा विकास मंडल ने इन सबका तहदिल से आभार व्यक्त किया। युवा विकास मंडल की तरफ से समस्त ग्राम पंचायत ने अनिल कुमार तथा प्रिया बंसल को स्मृति चिह्न भेंट किया। 
इस अवसर पर सरपंच धर्मपाल शर्मा, पंच जगदीश शर्मा, कैलाश रंगा, सुरजन शर्मा, रामप्रताप, भीमसैन फौजी, दयाचंद, निरंजन, राजेन्द्र रंगा, सुरेश सुनील शर्मा, रामविलास, जितेन्द्र, पवन, विनोद, अत्तर रंगा, औमप्रकाश वर्मा, इत्यादि गणमान्य लोग उपस्थित थे।
अधिक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाईक किजिए और हमारे साथ बने रहिए। अभी तुरंत यहाँ क्लिक किजिए.....
                                                                    https://www.facebook.com/lalawasiya