Thursday, February 12, 2015

लालावास में क्रिकेट प्रतियोगिता 16 से...

गाँव लालावास में विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह क्रिकेट प्रतियोगिता आगामी 16 फरवरी से शुरू होने जा रही है। 
आगामी 16 फरवरी से शुरू होने वाली इस प्रतियोगिता का आयोजन गाँव लालावास के ही खेल परिसर में किया जाएगा। क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन श्री रमेश ठेकेदार तथा सोनू लांबा द्वारा किया जाएगा। 
मोहित बंसल की याद में होगी प्रतियोगिता...
युवा विकास मंडल लालावास की तरफ से इस प्रतियोगिता का आयोजन गाँव लालावास के युवा खिलाड़ी मोहित बंसल की याद में किया जा रहा है। लालावास के युवा खिलाड़ी की गत वर्ष सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। उस वक्त मोहित बंसल लालावास के नजदीक गाँव द्वारका से क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने घर की ओर लौट रहा था। अतः मोहित बंसल की श्रद्धाजंली के रूप में इस क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। आगामी 16 फरवरी को मोहित बंसल को युवा विकास मंडल लालावास की तरफ से श्रद्धाजंली भी अर्पित की जाएगी। बताया जाता है कि इस प्रतियोगिता का आयोजन हर वर्ष किया जाएगा। आगामी 16 फरवरी से शुरू होने वाली यह क्रिकेट प्रतियोगिता एक सप्ताह में सम्पन्न होगी। क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 11000 रूपये से तथा द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 5100 रूपये से सम्मानित किया जाएगा। क्रिकेट प्रतियोगिता में 300 रूपये ईन्ट्री फीस होगी। क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ रमेश ठेकेदार व सोनू लांबा द्वारा किया जाएगा। प्रत्येक मैच में मैन ऑफ दा मैच दिया जाएगा। मैन ऑफ दा सीरीज शिवनरेश ट्रैकशूट होगा। प्रत्येक मैच 8-8 ओवर के होगें। हालांकि फाईनल तथा सेमीफाईनल मैच 10-10 ओवर के होगें। मैच में गेंद हार्ड फलैस की होगी।
अधिक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाईक किजिए और हमारे साथ बने रहिए। अभी तुरंत यहाँ क्लिक किजिए.....
                                                               https://www.facebook.com/lalawasiya