Wednesday, January 21, 2015

दौड़ प्रतियोगिता में लालावास के प्रतिभागी नंबर वन...

‘हुनर और हौसले से बड़े से बड़े लक्ष्य को भी हासिल किया जा सकता है’ ऐसे हुनर और हौसले का परिचय लालावास के प्रतिभागियों में देखने को मिला। लालावास के तीन प्रतिभागियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। दरअसल तीन प्रकार की दौड़ो का ही आयोजन किया गया था। जिनमें तीनों ही दोड़ों में तीनों ही प्रथम स्थान पान वाले प्रतिभागी लालावास के निवासी है।
नंगला में हुई थी प्रतियोगिता...
19 जनवरी को नजदीक गाँव नंगला में ‘बाबा बैंडनाथ महाराज’ के मेले में कुश्ती के साथ-साथ दौड़ प्रतियोगिता का आयोजिन भी किया गया। सबसे पहले बुढों की दौड़ करवाई गई जिसमें लालावास के रिटायर्ड फौजी भीमसैन ने प्रथम स्थान प्राप्त करके गावँ  लालावास की नाम ऊँचा किया। बताया जाता है कि भीमसैन की दिनचर्या सुबह के चार बजे दौड़ के साथ होती है। भीमसैन की दिनचर्या अन्य लोगों से पूरी तरह अलग है। हालांकि आज भी वे स्वास्थ्य के प्रति क्रियाशील है।
 तत्पश्चात् 400 मीटर की दौड़ करवाई गई जिसमें भूपेंद्र शर्मा ने भी प्रथम स्थान प्राप्त किया। भूपेंद्र शर्मा का प्रर्दशन काफी सराहनीय रहा। अंत में 1600 मीटर की दौड़ भी करवाई गई जिसमें रोहित शर्मा ने अपनी मेहनत का परिचय देते हुए प्रथम स्थान प्राप्त करके लालावास गाँव के नाम को रोशन किया। दरअसल तीनों ही दौड़ों में प्रथम स्थान पाने वाले प्रतिभागी लालावास के ही निवासी हो तो खुशी और भी दुगनी हो जाती है। अतः इस अवसर पर गाँव लालावास के तमाम ग्रामवासी में खुशी का माहौल बन गया है। गाँव लालावास के समस्त ग्रामवासियों ने सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। सभी प्रतिभागियों का प्रर्दशन बहुत ही सराहनीय रहा। लालावास के तमाम ग्रामवासियों को प्रर्दशन करने वाले तीनों प्रतिभागियों पर गर्व है। हम उम्मीद करते है कि भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में गाँव लालावास के अन्य प्रतिभागी भी दिन दौगुनी रात चौगुनी मेहनत करके, इससे भी बेहतरीन प्रर्दशन करें, ताकी गाँव लालावास का नाम और भी ऊँचा हो।
अधिक जानकारी के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाईक किजिए और हमारे साथ बने रहिए। अभी तुरंत यहाँ क्लिक किजिए.....
                                                               https://www.facebook.com/lalawasiya